एर्विनमेरिटर के बॉडी सिस्टम्स व्यवसाय को खरीदने के लिए इंटेवा प्रोडक्ट्स का अनुबंध

ट्रॉय, मिशिगन, 3 अगस्त 2010 – रेंको ग्रुप, इंकॉ. की पूर्णस्वामित्व वाली सहयोगी कंपनी इंटेवा प्रोडक्ट्स, एलएलसी ने आज अल सुबह एर्विनमेरिटर के बॉडी सिस्टम्स व्यवसाय को खरीदने के लिए अनुबंध किया। यह व्यवहार नियामक स्वीकृतियों और अन्य विशिष्ट समापन शर्तों के अधीन हुआ है।  

एर्विनमेरिटर के बॉडी सिस्टम्स व्यवसाय का जुड़ना हमारी वैश्विक उपस्थिति, उत्पाद पेशकश, और हमारी क्षमताओं को अच्छी तरह पूर्ण करता है,” इंटेवा प्रोडक्ट्स के अध्यक्ष व सीईओ लॉन ऑफेंशर ने कहा। हमारे विनिर्माण और तकनीकी विस्तार के अलावा, हम अपने ग्राहकों को पेश किए जाने वाले उत्पादों और सेवाओं में इजाफा करते हुए रूफ सिस्टम्स और मोटर्स के विशेषज्ञों की एक टीम भी अधिगृहीत कर रहे हैं।

इस अधिग्रहण में चार महाद्वीपों के 14 देशों में संयंत्र शामिल हैं।

 

इंटेवा प्रोडक्ट्स, एलएलसी के बारे में

इंटेवा प्रोडक्ट्स, एलएलसी को 90 वर्ष से अधिक का अनुभव और महारथ हासिल है, जिसके पास तीन महाद्वीपों में 18 संयंत्रों में एक टीम द्वारा समर्थित वैश्विक संसाधनों के साथ उद्योग के कुछ बेहतरीन दिमाग हैं। इंटेवा दुनिया के अग्रणी OEMs के लिए इंटीरियर सिस्टम, कॉकपिट, लैच, क्लोजर सिस्टम, डोर मॉड्यूल एवं विंडो लिफ्ट सिस्टम्स को डिज़ाइन, इंजीनियर, निर्माण, और असेम्बल करती है। इंटेवा की अनुकलन क्षमताएँ कलपुर्जों से लेकर पूर्णतः एकीकृत व्हीकल सबसिस्टम तक हर चीज उपलब्ध कराती हैं। इंटेवा सभी ग्राहकों के लिए उच्चतम संभव स्तर पर ऐसे समाधानों का निर्माण करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो समय पर एवं बजट में रहते हुए गुणवत्ता एवं तकनीकी विनिर्देशों पर खरे उतरते हैं। अधिक जानकारी के लिए www.intevaproducts.com पर जाएँ।

 Insight. Inside. Inteva.

 

एर्विनमेरिटर के बारे में

एर्विनमेरिटर, इंकॉ. मूल उपकरण निर्माताओं और पश्चविपणन परिवहन एवं औद्योगिक क्षेत्र के लिए इंटीग्रटेड सिस्टम्स, मॉड्यूल्स और कलपुर्जों की विस्तृत श्रृंखला के मुख्य वैश्विक आपूर्तिकर्ता हैं। कंपनी ने वर्ष 2009 में 'आगे की सोच' का लंबा इतिहास रचाते हुए अपनी सौवी सालगिरह मनाई। कंपनी निर्माताओं एवं कुछ पश्चविपणन, और हल्के वाहन निर्माताओं को कॉमर्शियल ट्रक, ट्रेलर और विशेष मूल उपकरण जैसी सेवाएँ प्रदान करती है। एर्विनमेरिटर का सामान्य स्टॉक टिकर प्रतीक एआरएम के अंतर्गत न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज में कारोबार करता है। कंपनी के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी के लिए, कंपनी की वेबसाइट http://www.arvinmeritor.com पर जाएँ। .