इंटेवा उत्पाद नाम उत्पाद श्रृंखला अधिकारी

ट्रॉय, मिशिगन, 3 जनवरी, 2011 - रेंको ग्रुप, इंकॉ. की पूर्णस्वामित्व वाली सहयोगी कंपनी इंटेवा प्रोडक्ट्स, एलएलसी ने आज चार उत्पाद श्रृंखला अधिकारियों की नियुक्ति की घोषणा की है, जो सीधे इंटेवा प्रोडक्ट्स के अध्यक्ष व सीईओ लॉन ऑफेंशर को रिपोर्ट करेंगे। इंटेवा ने अपनी उत्पाद और सेवा पेशकश चार उत्पाद श्रृंखलाओं पर व्यवस्थित की हैः क्लोजर सिस्टम, इंटीरियर सिस्टम, रूफ सिस्टम, तथा मोटर्स और इलेक्ट्रॉनिक्स। अधिकारियों की तुरंत प्रभावी नियुक्तियाँ हैं:

• पियरे ब्लेंकार्ड, वरिष्ठ निदेशक, मोटर्स और इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद श्रृंखला

• बिल हान्ना, उपाध्यक्ष व कार्यकारी निदेशक, क्लोजर सिस्टम उत्पाद श्रृंखला

• स्टीफन लैंड, उपाध्यक्ष व कार्यकारी निदेशक, रूफ सिस्टम उत्पाद श्रृंखला

• पैट स्ट्यूवार्ट, उपाध्यक्ष व कार्यकारी निदेशक, इंटीरियर सिस्टम उत्पाद श्रृंखला

 

अब जबकि एर्विनमेरिट के बॉडी सिस्टम व्यवसाय का अधिग्रहण हो चुका है, मैं एक नए संगठनात्मक ढांचे की घोषणा करता हूँ, जिसे हमारी नई और विस्तारित उत्पाद पेशकशों की विकास क्षमता में वृद्धि करने के लिए बनाया गया है,” ऑफेंशर ने कहा। “हमारे पास एक लुभावना उत्पाद पोर्टफोलियो है और इन मार्गदर्शकों का अनुभव एवं वैश्विक अतंर्दृष्टि हमारे संगठन और ग्राहकों के लिए बहुमूल्य है।”

उत्पाद श्रृंखला अधिकारी कार्यक्रम प्रबंधन, उत्पाद रणनीति और उत्पाद श्रृंखला की लाभप्रदता एवं वृद्धि के लिए उत्तरदायी होंगे। इंटेवा की उन्नत उत्पाद श्रृंखला विभिन्न उद्योगों को अपनी सेवाएँ प्रदान करती है, जिनमें शामिल हैंऑटोमोटिव, कॉमर्शियल वाहन, रक्षा, उपभोक्ता और मनोरंजन उत्पाद, औद्योगिक एवं समुद्री अनुप्रयोग।

पियरे ब्लेंकार्ड पूर्व में एर्विनमेरिटर बॉडी सिस्टम व्यापार समूह में विनिर्माण इंजीनियरिंग के वरिष्ठ निदेशक थे। इसके अलावा, पिछले 18 महीनों में उन्होंने बॉडी सिस्टम्स के लिए आपूर्तिकर्ता विकास गतिविधियों का नेतृत्व किया है। ब्लेंकार्ड ने अपने कैरियर की शुरूआत 20 साल पहले एक विनिर्माण इंजीनियर के रूप में एर्विनमेरिटर के साथ की थी तथा एस्सन, फ्रांस संयंत्र के साइट प्रबंधक के रूप में सेवाएँ देने के अलावा, वे फ्रांस और अमेरिका दोनों ही जगह प्रगतिशील रूप से जिम्मेदार पदों पर थे। ब्लेंकार्ड ने इंजीनियरिंग की डिग्री Institut Catholique des Arts et Metiers से हासिल की है।

 

बिल हान्ना ने अपनी सेवाएँ मई, 2010 से इंटेवा उत्पादों के लिए क्लोजर सिस्टम्स के मुख्य इंजीनियर के रूप में दी है। इंटेवा में शामिल होने से पूर्व, वे शंघाई, चीन स्थित डेल्फी इलेक्ट्रॉनिक्स एंड सेफ्टी में सेफ्टी सिस्टम इंजीनियरिंग के निदेशक थे। इस पद पर वे विभिन्न साइट्स पर वैश्विक इंजीनियरिंग के लिए उत्तरदायी थे, जहाँ एयर बैग, सीट बेल्ट, क्रैश सेंसिंग, और सक्रिय सुरक्षा प्रणालियों का निर्माण किया जाता था। बिल ने पर्ड्यू यूनिवर्सिटी से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में स्नातक डिग्री तथा स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग प्रबंधन में स्नातकोत्तर डिग्री हासिल की है।

स्टीफन लैंड, हाल ही में, 2008 से एर्विनमेरिटर बॉडी सिस्टम व्यापार समूह के उपाध्यक्ष व महाप्रबंधक थे। 2007 में, लैंड को एर्विनमेरिटर के लाइट व्हीकल सिस्टम व्यापार समूह के उपाध्यक्ष, गुणवत्ता के रूप में नियुक्त किया गया। जर्मनी में संयंत्र एवं उपार्जन प्रबंधन की भूमिकाओं सहित विभिन्न उच्च पदों पर अपनी सेवाएँ प्रदान करने के बाद, जनवरी 2004 में लैंड एर्विनमेरिटर में उत्सर्जन तकनीक (इमीशन तकनीक) व्यापार समूह के लिए वैश्विक गुणवत्ता के वरिष्ठ निदेशक के रूप में शामिल हुए। लैंड ने स्टट्गार्ट, जर्मनी मेंBerufsakademie से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल की है।

पैट स्ट्यूवार्ट उस कार्यकारी स्टाफ के सदस्य हैं, जिसने 2008 में इंटेवा उत्पाद सफलतापूर्वक शुरू किए थे। उन पर वंडालिया, ऑहियो; ट्रॉय, मिशिगन; वपर्टल, जर्मनी में स्थित तकनीकी केन्द्रों के लिए वैश्विक इंजीनियरिंग की जिम्मेदारी है। इंटेवा में शामिल होने से पूर्व, स्ट्यूवार्ट ने डेल्फी और अन्य आपूर्तिकर्ताओं के यहाँ विभिन्न प्रकार के बहुत से कार्य किए हैं। उन्होंने सामग्री और प्रक्रमण, उपकरण और टूलिंग, उत्पाद इंजीनियरिंग, उत्पाद डिज़ाइन, तथा कार्यक्रम प्रबंधन पर कार्य किए हैं। स्ट्यूवार्ट ने यूनिवर्सिटी ऑफ डेटन से कैमिकल इंजीनियरिंग में स्नातक डिग्री तथा रिंसिलर पॉलिटेक्निकल इंस्टीट्यूट से इंजीनियरिंग साइंस में स्नातकोत्तर डिग्री हासिल की है।

 

इंटेवा प्रोडक्ट्स, एलएलसी के बारे में

इंटेवा प्रोडक्ट्स, एलएलसी मूल्य आधारित उन्नयन और पर्यावरण अनुकूल उत्पाद पेश करने वाली एक अग्रणी वैश्विक आपूर्तिकर्ता है, जो उपभोक्ता और मनोरंजन बाजार के लिए उत्पादों के साथ ही, ऑटोमोटिव, कॉमर्शियल, रक्षा, समुद्री, और औद्योगिक वाहनों के निर्माताओं के लिए असली उपकरण पेश करते हुए गुणवत्ता एवं प्रदर्शन को बेहतर बनाते हैं। उच्चस्तरीय गुणवत्ता, समय और बजट पर केन्द्रित, इंटेवा के पास क्लोजर सिस्टम्स, इटीरियर सिस्टम्स, वाहन और इलेक्ट्रॉनिक्स, तथा रूफ सिस्टम्स के लिए इंजीनियरिंग, विनिर्माण और ग्राहक सेवा के लिए वैश्विक संसाधन उपलब्ध हैं। उत्कृष्ट ग्राहक सेवा प्रदान करते हुए तथा कर्मचारियों के लिए श्रेष्ठ कार्यस्थल के रूप में इंटेवा निरंतर लाभप्रद विकास पर केन्द्रित है। कंपनी के मुख्यालय ट्रॉय, मिशिगन में स्थित हैं और इसमें 18 देशों में 8,000 से अधिक कर्मचारी कार्यरत हैं। अधिक जानकारी के लिए, कृपया www.intevaproducts.com पर जाएँ।